गरीबों के बजट में आया One Plus के सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, 128GB स्टोरेज और बैटरी चलेगी 3 दिन

One Plus Nord 2 Lite 5g Smartphone: बढ़ते दूर के साथ ही आजकल बहुत सारी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां मार्केट में अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करते हुए ग्राहकों को निश्चित तौर पर आकर्षित करने में लगी हुई है जहां सबसे लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक One Plus कंपनी ने हाल ही में काफी कम बजट रेंज के भीतर अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन One Plus Nord 2 Lite 5g लॉन्च कर दिया है जिसमें आपको काफी आधुनिक स्पेसिफिकेशन और जबरदस्त कैमरा फीचर से देखने के लिए मिल जाएंगे जो इस स्मार्टफोन को वर्ष 2023 में ग्राहकों की खरीदी के लिए काफी योग्य विकल्प बनाता है।

One Plus Nord 2 Lite 5g मैं मिलेंगे धांसू कैमरा

हाल फिलहाल में मिल रही जानकारी के मुताबिक आपको नए सेगमेंट वाले 5G स्मार्टफोन One Plus Nord 2 Lite 5g मैं कंपनी की तरफ से 64 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसके साथ कंपनी द्वारा बेहतर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग देने के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जो इस स्मार्टफोन को कैमरा क्वालिटी के नजरिए से बाजारों में उपलब्ध अन्य सस्ते 5G स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर बनाता है।

One Plus Nord 2 Lite 5g के स्पेसिफिकेशन

वहीं यदि कम बजट वाले One Plus Nord 2 Lite 5g स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 5000mah की पावरफुल बैटरी लगाई है जिसकी मदद से यह स्मार्टफोन एक बार चार्ज होकर तीन दिनों तक का कॉलिंग टाइम दे सकता है। वही आपको यह स्मार्टफोन 6GB रैम और 128 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट के साथ मिल जाएगा। One Plus Nord 2 Lite 5g मे कंपनी ने 6.59 inch की पावरफुल डिस्प्ले दी है।

One Plus Nord 2 Lite 5g की कीमत

One Plus Nord 2 Lite 5g स्मार्टफोन को कंपनी द्वारा भारतीय बाजारों में 17600 की कीमत में लॉन्च किया गया है जो इसे कम बजट रेंज के भीतर ग्राहकों के लिए काफी योग्य विकल्प भी बनता है जिसमें आपको काफी आधुनिक कैमरा स्पेसिफिकेशन और अच्छे बैटरी बैकअप देखने के लिए मिल जाएंगे।

अपने दोस्तों को भेजे

Leave a Comment